प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अर्जुन तिवारी द्वारा आयोजित दीपावली मिलन व सम्मान समारोह की तैयारियां पूर्ण,.... कार्यक्रम में शामिल होंगे प्रदेश के दिग्गज नेता....

शिव कुमार तिवारी

बिलासपुर ।  पेंड्रा । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम से आज पेंड्रा प्रवास के दौरान प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री श्री अर्जुन तिवारी,अपेक्स बैंक के अध्यक्ष श्री बैजनाथ चन्द्राकर,जिला कांग्रेस कमेटी बिलासपुर के अध्यक्ष श्री विजय केशरवानी, दुग्ध महासंघ के संचालक श्री नागेंद्र राय एवम प्रदेश कांग्रेस सेवादल के कार्यकारी अध्यक्ष श्री अशोक शुक्ला ने मुलाकात कर पंडरिया में आयोजित होने वाले दीपावली मिलन व सम्मान समारोह के आगमन की नई तिथि के संबंध में विस्तार से चर्चा किये, श्री मरकाम ने आश्वस्त किया कि समारोह में शामिल होने वाले सम्माननीय मंत्री गण एवम अन्य अतिथियों से  समय तय कर लें,फिर सभी अतिथियों के सुविधानुसार समय व तिथि तय हो जाने के बाद उन्होंने भी तय तिथि पर आने की सहमति दिये।

   प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री श्री तिवारी ने बताया कि पंडरिया क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर जबर्दस्त उत्साह है और आगामी कार्यक्रम में हजारों की संख्या में पंडरिया अंचल के कांग्रेसी साथी शिरकत करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ